Vishal Ramawat

Add To collaction

THE WORST ANIMAL(HUMAN)-48

कमिश्नर बोले मैंने उसे उस टाइम समझाने की बहुत कोशिश की थी पर वह समझने को राजी नहीं था । ना मेरे से बात करना चाहता था l, मैंने वहां पर भी उसका ध्यान रखा कि उसे किसी चीज की परेशानी ना हो । पर फिर भी वह नहीं सुधरा। मुझे नहीं पता था कि वह इतना सब कुछ कर देगा । जेल से निकलने के बाद पता नहीं कहां गया कोई नहीं जानता था उसके बारे में और आज अचानक वह हमारे सामने इस रूप में आया विश्वास ही नहीं हो रहा है।

वह लड़की बोली उसके साथ जेल में बहुत कुछ हुआ था जिस बाल सुधार गृह में उसको रखा गया था वहां पर उसके साथ लड़कों ने रेप किया। उसके बाद वहां से निकला तो उसके बाद भी कुछ लड़कियों ने उसके साथ रेप किया था।

जब इसने मुझे किडनैप किया था तब वहां पर मुझे पता चला कि इसके साथ कुछ लड़कियों ने रेप किया था । यह काम के सिलसिले में कहीं जा रहा था तब कॉलेज की कुछ लड़कियां इसे मिली थी और उन्होंने इसे एड्रेस पूछने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया और एक सुनसान जगह पर जाकर इन लड़कियों ने किसके साथ रेप किया और फिर उसे एक सुनसान जगह ले जाकर छोड़ दिया। तब से यह पत्थर बन गया और लड़कियों से बदला लेने लगा लगता है इसकी नजर में सारी लड़कियां गलत है कुछ लड़कियों की गलती को सजा यह सभी लड़कियों को से रहा है।

एक और बात जब यह जेल में था तब इसे वहा एक साथी मिल गया था जो आज जेल से बाहर आकर बॉडी पार्ट्स गलत तरीके बेचने का काम शुरू कर दिया था।

एक दिन वह उसे बाहर मिल गया था कहीं। तभी से दोनों साथ काम शुरू कर दिया। उसके साथ मिलकर लड़कियों के बॉडी पार्ट्स को निकालकर बाहर के देशों में सप्लाई करते हैं और उनके रेप की वीडियो बनाते हैं । वह भी बाहर के देशों को भेजते हैं जिससे वह बढ़े दामों पर मार्केट में खूब सारा पैसा मिलता है। और लड़कियों के बॉडी पार्ट्स ज्यादा सैफ होते हैं इसलिए वो उन्हे काफी ज्यादा महंगे रेट मार्केट में बेच देते हैं।

तभी पीछे से डॉक्टर आ गए और कमिश्नर से बोले इन्हे आराम करने दीजिए। कुछ दिनों से उनकी हालत ज्यादा खराब है इसलिए अभी उनको वीकनेस आ गई है और आराम की सख्त जरूरत है।

कमिश्नर वहां से बाहर निकल जाते हैं और सीधा डॉक्टर के केबिन में आ जाते है दोनों । डॉक्टर उन्हे बताते हैं इनकी रिपोर्ट नॉर्मल है इन्हे ड्रंग्स के इंजेक्शन दिए गए थे जिसकी वजह से यह सोती रहती थी । ऐसे ही कुछ ऐसे ड्रग्स भी दिए गए थे जिससे उत्तेजित रहे। उनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी काफी खरोच आई हुई है इनके चेस्ट पर भी काफी खरोंच आई हुई थी। जब उनका चेकअप किया तो पता चला इनके चेस्ट में काफी दर्द है जैसे.... डाक्टर कहते कहते रुक गए.

वो आगे बोले इनकी पूरी बॉडी पर जगह-जगह जलाने के। कुछ देर और बाते करने के बाद वो वहा से निकल जाते है।

कमिश्नर दूसरे रूम में जाता है जहा मौली को रखा गया था, उसे अभी अभी ही होश आया था और वह सीधा आदित्य के गले लग कर रो रही थी वह ज्यादा डर गई थी। आदित्य ने उसे बहुत अच्छी तरह संभाला फिर वह उसे बात कर रहा था। कमिश्नर ने मौली की बहुत तारीफ की और उसके सिर पर हाथ रख कर बोलो तुम वाकई बहुत बहादुर हो तुम ।

तुमने अपनी दोस्त को इंसाफ दिलाया। मौली बोली "दोस्त को इंसाफ दिलाया  मतलब क्या हुआ सलोनी को " आप लोग  कुछ बताओगे क्या चल रहा है।

कमिश्नर कार्तिक की तरफ इशारा किया और बोले कार्तिक इसे समझा देना आराम से अब सब तुम्हारे ऊपर है । फिर वो वहां से निकल जाते हैं कार्तिक की तरफ देख कर मौली बोलती है बताओ क्या हुआ है।

कार्तिक बोला मेरी सलोनी अब इस दुनिया में नहीं रही । इन लोगों ने बहुत ही बेरहमी के साथ उसका रेप किया फिर उसे मार दिया। आदित्य ने तो मौली को संभाल लिया पर कार्तिक टूट गया था । वह आज बहुत देर तक रोता रहा आज वह खुल कर रोया था। इतने समय बाद उसे ऐसे रोता देख मौली भी डर गई थी। कार्तिक काफी देर तक रोता था कुछ देर बाद आदित्य ने उसे संभाला और पानी पिलाया फिर कार्तिक  ने बताया कि इन लोगों ने जितनी लड़कियां को गायब किया था उनके  साथ रेप किया था जिसे जानकर दोनों ही हिल गए थे।

कुछ देर बाद डॉक्टर ने मौली को भी आराम करने के लिए बोला क्योंकि उसे भी ड्रग्स का हैवी डोज दिया गया था। कुछ अभी भी उसके बॉडी के अंदर था डॉक्टर ने उसे एंटीबायोटिक दे दी थी और मौली को कुछ ही देर में नींद आ गई । पुलिस अब उसे चारों तरफ ढूंढने में लगी हुई थी।

कमिश्नर डीआईजी ऑफिस पहुंच गए थे वहां जाकर उन्होंने आगे की मीटिंग शुरु कर दी। चारों तरफ शहर में पुलिस उस लड़के को ढूंढ रही थी पर उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था। पुलिस उसके घर की तरफ निकलने ही वाली थी कुछ ही देर में।

वह लड़का एक घर में जल्दी से कुछ सामान पैक कर रहा था उसने बैग निकालना और कुछ कपड़े की जोड़ी उस बैग में रखी।  फिर वह एक कमरे में गया जो लाइब्रेरी थी बुक्स एक लाइन लगी हुई थी। उसने जैसे ही बुक्स को हटाया तभी उनके पीछे से दरवाजा खुल गया । फिर वह जल्दी से उसके अंदर गया। एक बड़ा सा लॉक लगा हुआ था उसने कुछ पासवर्ड लगाया था जिससे वह लॉक खुल गया।

वहां पर उसने एक बैग लाया और उस लॉकर में रखी 500 और 2000 की घटिया बैग में रखने लगा। कुछ ही देर में उसने दो बड़े बड़े बैग पैसों से भर लिए और वहां पर कुछ पेनड्राइव रखी हुई थी उसने वह सारी पर अपने बैग में डाली और वहां से बाहर निकल गया और वह अपनी गाड़ी में बैठा और निकल गया।

क्या यह लड़का पुलिस के हाथ लगेगा? क्या पुलिस उसे ढूंढ पाएगी। वह लड़का गाड़ी तेजी से भगा रहा था। आखिर यह लड़का कहां जाना चाह रहा है । क्या पुलिस उसे पकड़ पाएगी या यह पुलिस के हाथ से बचाएगा। जानने के लिए पढ़ते रहिए हमारी कहानी जल्द मिलते हैं आपसे इसके अगले भाग के साथ। तब तक अपने और अपने परिवार का ख्याल रखेंगे कोई और रख नहीं आएगा।

क्रमश:
।। जयसियाराम ।।
vishalramawat"सुकून"(जाना)


   23
3 Comments

shahil khan

10-Apr-2023 09:41 PM

nice

Reply

Natasha

05-Apr-2023 01:17 PM

Nice

Reply